Mahindra Scorpio: अब नहीं करना पड़ेगा महिंद्रा स्कार्पियो के लिए लंबा इंतजार, आज ही 4 लाख में खरीदें SUV

News Ganit
4 Min Read

Mahindra Scorpio: जैसा कि आप सभी जानते हैं देश भर में महिंद्रा कंपनी के स्कॉर्पियो बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है जिस कंपनी द्वारा एक इस एसयूवी को एक बेहतरीन प्लेटफार्म पर बनाया गया है जो की काफी बेहतरीन लुक के साथ देखने को मिलती है। 

अगर बात की जाए इस स्कॉर्पियो में इंजन के बारे में तो इसमें कंपनी द्वारा 2.0 लीटर की पावरफुल इंजन का प्रयोग किया गया है जो की 3500 आरपीएम पर 172.4 bhp का अधिकतम पावर एवं 1750 – 2750 आरपीएम पर 400 nm जनरेट करने का क्षमता रखता है। 

Read Also: Realme C67 5G: इतना सस्ता 5G फ़ोन आज तक नहीं देखा होगा, 8GB तक रैम के साथ, सिर्फ इतनी होगी कीमत 

Mahindra Scorpio

जिसमें आप सभी को 187 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस देखने को मिल जाती है इसके साथ-साथ कंपनी ने इसमें 407 लीटर बूट स्पेस एवं 57 लीटर का फ्यूल टैंक का प्रयोग क्या है अगर बात कीजिए इसकी कीमत के बारे में तो कंपनी द्वारा इसकी कीमत 13.26 लाख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम देखने को मिल जाता है। 

Mahindra Scorpio
Mahindra Scorpio

लेकिन आप इसे ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से कम कीमत में भी परचेस कर सकते हैं साथी आप सभी की जानकारी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि पुराने मॉडल की सेल बहुत सारे ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से किया जाता है। 

Read Also: Honor X7b Smartphone Launched: 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत!

Mahindra Scorpio Price

अगर आप 2014 मॉडल महिंद्रा के स्कॉर्पियो की सेकंड हैंड मॉडल को परचेस करना चाहते हैं तो इसकी बिक्री कर विल वेबसाइट पर देखने को मिल रही है जो कि डीजल इंजन के साथ SUV 78,000 किलोमीटर तक सफर तय कर चुका है बात की जाए इसकी कीमत को लेकर फिलहाल इसकी कीमत 4.75 लाख देखने को मिल रहा है अगर आप इसे फाइनेंस के माध्यम से परचेस करना चाहेंगे तो आपको मंथली एमी के तौर पर 8,549 भरनी होगी। 

Mahindra Scorpio
Mahindra Scorpio

इस वेबसाइट के माध्यम से महिंद्रा स्कार्पियो 2013 मॉडल को भी बेचा जा रहा है। यह भी Suv डीजल इंजन के साथ देखने को मिलती है जो कि फिलहाल 85,009 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुका है इसकी कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत सेकंड हैंड के तौर पर 5.5 लख रुपए रखा गया है जिसे आप ईएमआई के तौर पर प्रत्येक महीने 9,899 रुपया भरना होगा। 

Read Also: MG Cyberster: अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार हुआ लांच, जानें कीमत!

2015 मॉडल महिंद्रा के स्कॉर्पियो वेबसाइट पर बिक्री के लिए देखने को मिल जाती है जो फिलहाल 79,200 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुका है। जिसकी कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत फिलहाल 7.25 लाख रुपए देखने को मिल जाती है। 

Conclusion

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Mahindra Scorpio के बारे में तो अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर से ज्वाइन करें और निचे कमेंट सेक्शन में अपना फीडबैक जरूर दे।

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
Mahindra Scorpio
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *