Bajaj CT 125X : बजाज CT 125X बाइक शानदार लुक के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स एंड कीमत?

News Ganit
5 Min Read
Bajaj CT 125X

Bajaj CT 125X : बजाज CT 125X बाइक शानदार लुक के साथ लॉन्च, जानें फीचर्स एंड कीमत?

बजाज कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल बजाज सीटी 125 एक्स लॉन्च की है। यह बाइक न केवल दिखने में स्टाइलिश और प्रीमियम है, बल्कि इसमें जबरदस्त माइलेज और दमदार इंजन भी है। यह मोटरसाइकिल खासकर मध्यम वर्ग के लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है क्योंकि यह गांव और शहर दोनों जगहों पर बेहतरीन परफॉर्मेंस देती है।

Bajaj CT 125 X एक बेहतरीन विकल्प है क्योंकि यह मध्यम वर्ग के लोगों के बजट में है और अपने दमदार इंजन, उत्कृष्ट माइलेज और कई अन्य फीचर्स के साथ आता है। अगर आप ऐसी बाइक चाहते हैं जो गांव और शहर दोनों जगह अच्छी परफॉर्मेंस दे तो बजाज सीटी 125 एक्स आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

 

Read Also : Hero Destini 125 : हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर अगले महीने हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

 

Bajaj CT 125X Engine : इंजन

बजाज सीटी 125 एक्स में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड डीटीएस-आई इंजन है, जो 10.7 बीएचपी की पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। बजाज की यह बाइक अपनी दमदार माइलेज के लिए जानी जाती है, और इसमें इतना पावरफुल इंजन है कि यह किसी भी सड़क पर आसानी से अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

Bajaj CT 125X Mileage : माइलेज

यदि माइलेज की बात की जाए तो बजाज सीटी 125 एक्स अपने सेगमेंट में  सबसे अच्छी है। 59.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज इस बाइक का है।, जो लंबी यात्राओं के लिए काफी अच्छी साबित होगी। इसके अलावा इसमें 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है, जिससे आप फुल टैंक पर लंबी दूरी तय कर सकते हैं। इस बाइक की टॉप स्पीड 96 किलोमीटर प्रति घंटे तक है, जो इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाती है।

Bajaj CT 125X Features : फीचर्स

 

Bajaj CT 125X
                                                                               Bajaj CT 125X

 

बजाज सीटी 125एक्स में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे और भी खास बनाते हैं। इसमें कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है, जो ब्रेकिंग परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बनाता है। इसके अलावा बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ओडोमीटर और DRL जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बाइक में ट्यूबलेस टायर, सेल्फ स्टार्ट बटन, हैलोजन हेडलाइट और बल्ब टेल लाइट भी दी गई है। आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

FeatureDetails
On Road Price₹ 82,521
Fuel Economy60 km/l
Color OptionsEbony Black with Green Decals, Blue Decals, Red Decals
Seat Height810 mm
Max Speed96 km/h
Curb Weight130 kg
Fuel Tank Capacity11 L
Engine124 cc single-cylinder, air-cooled DTS-i engine
Power Output10.7 bhp
Torque11 Nm
Transmission5-speed manual gearbox
Braking SystemCombined Braking System (CBS)
BrakesDrum brakes (front and rear)
Additional FeaturesAnalog speedometer, tachometer, odometer, DRL, tubeless tires, self start button, halogen headlight, bulb tail light

 

Bajaj CT 125X on Road Price :ऑन रोड कीमत

बजाज ने अपनी इस नई बाइक को काफी सस्ती कीमत पर लॉन्च किया है। बजाज सीटी 125X की एक्स-शोरूम कीमत करीब ₹82.521 है। यह बजाज की सबसे किफायती मोटरसाइकिलों में से एक है, जो बेहतरीन पावरफुल और दमदार फीचर्स के साथ आती है। अगर आप एक, लेकिन बेहद खास बाइक की तलाश में हैं, तो बजाज सीटी 125X आपके लिए सही विकल्प हो सकती है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *