Hero Splendor Plus Sports Edition मचा रही है बवाल, फीचर्स देख रह जायेंगे हैरान!

News Ganit
4 Min Read

Hero Splendor Plus Sports Edition: जैसा कि हम सब जानते हैं भारतीय बाजारों में हीरो कंपनी की कई सारी वर्जन उपलब्ध है लेकिन अब कंपनी धीरे-धीरे अपनी बाइक को नई वर्जन के साथ मार्केट में पेश कर रही है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सूचना प्राप्त हुआ है कि कंपनी हाल ही में एक New Version को भारतीय बाजारों में पेश करेगी जिस बाइक का नाम Hero Splendor Plus Sports Edition देखने को मिलेगा लेकिन कंपनी ने इस बाइक को लेकर अभी पूरी तरीके से खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद जताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Hero Splendor Plus Sports Edition

जैसा कि देखा जाता है जब भी हम किसी बाइक के बारे में बात करते हैं तो सबसे पहले ग्राहकों का ध्यान उसकी डिजाइन एवं फीचर्स पर जाता है बात की जाए इस नए वर्जन Hero Splendor Plus Sports Edition की लोक के बारे में तो आप सभी की जानकारी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि इस बाइक में आप सभी को कुछ अलग देखने को नहीं मिलने वाले हैं जी बिल्कुल आप सही सुन रहे हैं कंपनी ने बस इस स्प्लेंडर वजन का नाम चेंज किया है लेकिन उम्मीद जताया जा रहा है कि इस बाइक में आपको एक से एक बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

Read Also: MG Cyberster: अब तक का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार हुआ लांच, जानें कीमत!

Features of Hero Splendor Plus Sports Edition

चलिए बात कर लेते हैं फीचर्स के बारे में इस बाइक में बेहतरीन फीचर्स के तौर पर डिजिटल कंट्रोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट एवं रियल टाइम माइलेज रेड आउटपुट के साथ और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं लेकिन कंपनी ने फिलहाल इस बाइक की इंजन को लेकर साथी माइलेज को लेकर कोई सा भी ऑफिशियल जानकारी प्रोवाइड नहीं की है ऐसे में यह हो सकता है कि कंपनी अपने तरफ से इस बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स ऐड कर सकते हैं। 

Hero Splendor Plus Sports Edition
Hero Splendor Plus Sports Edition

काफी कंपनी द्वारा इस बाइक में फ्रंट टेलीस्कोप हाइड्रोलिक शॉर्ट अब्जॉर्ब एवं रेयर में फाइव स्टेट एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉप  एडजॉब देखने को मिल जाते हैं। इसके साथ-साथ आप सभी को इसमें 130 mm फ्रंट एवं रियल ड्रम ब्रेक जैसी बेहतरीन सुविधाएं भी देखने को मिल जाता है और आप सभी को इस बाइक में ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिलते हैं। और बात की जाए कलर ऑप्शन की तो टोरग्रेडो ग्रे, इस स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक एवं पर्ल व्हाइट जैसे कलर के ऑप्शन आप सभी को देखने को मिल जाएंगे। 

Read Also: Honor X7b Smartphone Launched: 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें खूबियां और कीमत!

Conclusion

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Hero Splendor Plus Sports Edition के बारे में तो अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर से ज्वाइन करें और निचे कमेंट सेक्शन में अपना फीडबैक जरूर दे।

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
Hero Splendor Plus Sports Edition
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *