Upcoming Smartphone December 2023: इस महीने लॉन्च होंगे ये 3 जबरदस्त 5G फोन, दमदार कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी

News Ganit
5 Min Read
Upcoming Smartphone

Upcoming Smartphone December 2023: आप सभी तो जानते ही होगे की अभी दिसम्बर महीने कि शुरुआत हो चुकी हैं और इस दिसंबर में कुछ स्मार्टफोन लॉन्च पहले से ही तय हैं।आप सभी की जानकारी के लिए हम बता दे कि इस साल कि लास्ट महीने दिसम्बर में बहुत सारी कंपनियां अपने नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने का घोषणा कर दिया है।

Upcoming Smartphone December 2023

जैसे कि Oneplus 12, Redmi 13 C और IQOO 12 जैसे 5G फोन आने वाले दिनों या हफ्तों में होने वाली है। ये अपकमिंग स्मार्टफोन काफी ज्यादा जबरदस्त फीचर और बड़े अपडेट के साथ आने वाला है, आइए अब आप सभी को लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के फीचर्स कीमत और स्पेक्स के बारे पूरे डिटेल रूप से बताते हैं।हमारी इस लिस्ट में IQoo, Redmi और Oneplus के स्मार्टफोन सामिल है।

Read Also: MG Comet EV Price: इलेक्ट्रिक कार हो गई और भी सस्ती, अब मिल रही सिर्फ इतने में!

1. OnePlus 12

आपको बता दें कि वनप्लस 12 स्मार्टफोन 5 दिसंबर को चीन में लंच हो चुका हैं, और  इसका ग्लोबल लॉन्च जनवरी में होने की उम्मीद लगया जा रहा है। कंपनी ने बताया है कि अगली वनप्लस फ्लैगशिप क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। Dimensity में 4,700nits की पीक ब्राइटनेस के साथ 2K Display भी होगा।

Upcoming Smartphone
Upcoming Smartphone

और तो और इसके साथ ही वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा, जो कि पिछले oneplus के स्मार्टफोन में नहीं था। इस स्मार्टफोन मे ओपन जैसा कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता हैं इसके अलावा, 48-MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ 64MP टेलीफोटो कैमरा पेश करेगा।

2. Redmi 13C 5G

आपको बता दें कि Redmi 13C 5G स्मार्टफोन भी आपको इस सप्ताह में लंच किया जा सकता है, इस बजट फोन को 6nm mediatek dimension 6100+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।Redmi 13C स्मार्टफोन में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं जिसमें 50 MP का प्राइमरी कैमरा हो सकता हैं।

Redmi 13C 5G Features
Redmi 13C 5G

इसके साथ ही आप इस स्मार्टफोन के रैम को 16GB तक एक्सपेंड कर सकेंगे। इस स्मार्टफोन में सामने की तरफ टियरड्रॉप नॉच और स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास कोटिंग होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Redmi 13C में आपको 18W फास्ट चार्ज का सपोर्ट देखने को मिल सकता हैं, इसके साथ ही इस फोन की कीमत की बात करें तो ये आपको 15,000 रुपये से कम कीमत पर आप इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं।

3. iQOO 12

आपको सभी को बता दे कि फ़िलहाल कुछ दिनों पहले ही iQOO 12 को चीन में लॉन्च किया गया था, इसके बाद ये 12 दिसम्बर तक भारत में लंच किया जा सकता है, इस स्मार्टफोन में 1.5K Resolution वाली 6.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता हैं।इसके अलावा पैनल में 144Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट है। इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिल जाती है, जो कि 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट भी दिया है।

Upcoming Smartphone

इस स्मार्टफोन मे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, इसके साथ ही 50MP का वाइड-एंगल सेंसर, 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 64MP का टेलीफोटो लेंस भी दिया गया है। जो कि फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता हैं! 

Read Also: Redmi 13C 5G Price in India: Xiaomi ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G फोन, सिर्फ इतने रुपये है कीमत

Conclusion

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना Upcoming Smartphone December 2023 के बारे में तो अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर से ज्वाइन करें और निचे कमेंट सेक्शन में अपना फीडबैक जरूर दे।

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
Upcoming Smartphone December 2023
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *