OnePlus 13 Launch Date : वनप्लस 13  फोन जल्द होगा लॉन्च, जानें इसके संभावित डिज़ाइन फीचर्स और कीमत

News Ganit
7 Min Read
OnePlus 13 Launch Date

OnePlus 13 : वनप्लस 13 फोन अक्टूबर 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है, जो इसके पिछले मॉडल वनप्लस 12 से पहले होगा। आगामी फ्लैगशिप क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है। डिज़ाइन में बदलावों में क्वाड-कर्व्ड OLED डिस्प्ले के साथ वर्टिकल स्टैक्ड रियर कैमरे और नई हैसलब्लैड ब्रांडिंग शामिल हैं। फोन में संभवत 16GB तक रैम, 1TB स्टोरेज और 100W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 6,000mAh की बैटरी होगी

वनप्लस 13 फ़ोन को डिज़ाइन में काफ़ी बदलाव होने की उम्मीद है। अपने पिछले मॉडल के विपरीत, जिसमें एक गोलाकार कैमरा सेटअप था, नए मॉडल में ऊपरी बाएँ कोने में लंबवत स्टैक्ड रियर कैमरे होने की अफवाह है। इस बदलाव के साथ एक कैमरे के चारों ओर एक चौड़ी रिंग भी है, जो डिवाइस को एक नया रूप देती है। कैमरा मॉड्यूल में Hasselblad ब्रांडिंग की सुविधा भी होने की उम्मीद है, जो वनप्लस 12 सीरीज़ से एक महत्वपूर्ण बदलाव है।

OnePlus 13 Release Date : डिज़ाइन और डिस्प्ले

वनप्लस 13 फोन के डिज़ाइन विवरण एक विश्वसनीय स्रोत, डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा प्रकट किए गए हैं। फोन में हॉनर 200 प्रो के समान क्वाड-कर्व्ड OLED डिस्प्ले शामिल होने की भी उम्मीद है, जो घोस्ट टच जैसी समस्याओं को संबोधित करता है। फोन का प्रीमियम डिस्प्ले संभवत 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 से 6.8 इंच का 2K पैनल होगा, जो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक चमकीले और अधिक सटीक रंग प्रदान करेगा। यह नवीनतम कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा भी सुरक्षित होगा।

 

Read Also : Vivo T3 Ultra 5G : वीवो टी3 अल्ट्रा 5जी फोन भारत में 12 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

 

Oneplus 13 Specifications : स्पेसिफिकेशन

FeatureDetails
Expected Launch DateOctober /2024
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 4
DesignQuad-curved OLED display, vertically stacked rear cameras with Hasselblad branding, wide ring around one camera
Display6.7 to 6.8-inch 2K quad-curved OLED, 120Hz refresh rate, Corning Gorilla Glass
RAM & StorageUp to 16GB RAM, up to 1TB internal storage
Camera SetupTriple camera: 50MP primary sensor, 64MP 3x telephoto, 48MP ultrawide
Battery6,000mAh with 100W fast charging
Operating SystemAndroid 15 with OxygenOS 15
Special FeaturesUltrasonic in-display fingerprint sensor, stereo speakers, 5G, Wi-Fi 7, Bluetooth 5.4 or higher
Expected Price in IndiaAbove Rs 60,000
Additional Launch InformationFirst launching in China, later in India and other markets, expected official global launch in November/December 2024

Oneplus 13 Phone : परफॉर्मेंस और स्टोरेज

वनप्लस 13 में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट होने की उम्मीद है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का उत्तराधिकारी है। इस नई चिप से सिंगल-कोर और मल्टी-कोर दोनों ही तरह के प्रदर्शन में महत्वपूर्ण सुधार आने की उम्मीद है। डिवाइस में 16GB तक रैम और 1TB तक की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है, जो मजबूत प्रदर्शन और ऐप्स और मीडिया के लिए पर्याप्त सुनिश्चित करती है।

 

OnePlus 13 Launch Date
                                                                                        OnePlus 13 Launch Date

 

OnePlus 13 Camera : कैमरा

वनप्लस 13 के कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी सेंसर, 64MP 3x टेलीफ़ोटो लेंस और 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम शामिल होने का अनुमान है। वनप्लस 12 के समान हार्डवेयर के बावजूद, इमेज प्रोसेसिंग में सुधार से समग्र कैमरा प्रदर्शन में सुधार होने की उम्मीद है। वनप्लस 13 में ओप्पो के फाइंड एक्स7 अल्ट्रा से कुछ विशेषताएं विरासत में मिल सकती हैं, जैसे कि हाई-रिज़ॉल्यूशन सेंसर और एडवांस्ड

OnePlus 13 Battery and Charging : बैटरी और चार्जिंग

वनप्लस 13 में 6,000mAh की बैटरी होने की अफवाह है, जो वनप्लस डिवाइस पर अब तक देखी गई सबसे बड़ी बैटरी है। यह 100W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, हालाँकि इसमें वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग क्षमताएँ नहीं हो सकती हैं। स्मार्टफोन के Android 15 और OxygenOS 15 के साथ आने की उम्मीद है,

जो कई नए कस्टमाइज़ेशन फ़ीचर पेश करता है। उपयोगकर्ता कम से कम चार साल के सॉफ़्टवेयर अपडेट और छह साल के सुरक्षा पैच की भी उम्मीद कर सकते हैं। अतिरिक्त सुविधाओं में एक अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर, 5G कनेक्टिविटी, वाई-फाई 7 और ब्लूटूथ 5.4 या उच्चतर शामिल हो सकते हैं।

Oneplus 13 Price in india : भारत में कीमत

Oneplus 13 Price : भारत में वनप्लस 13 की कीमत 60,000 रुपये से ज़्यादा होने की उम्मीद है। अगर अटकलें सच साबित होती हैं, तो फोन भारत और दूसरे बाज़ारों में लॉन्च होने से पहले सबसे पहले चीन में उपलब्ध होगा। आधिकारिक लॉन्च नवंबर या दिसंबर 2024 में होने की उम्मीद है।

OnePlus 13 Launch Date in india : भारत में लॉन्च डेट

वनप्लस 13 लॉन्च डेट की बात करें तो इसे 13 अक्टूबर 2024 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, जो कि इसके पूर्ववर्ती मॉडल 12 के समान ही होगा। आगामी डिवाइस को स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 की तुलना में काफी अधिक है।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *