OnePlus 10 Pro 5G पर भारी डिस्काउंट, अब सिर्फ ₹22,000 में मिल रहा है ये फ़ोन!

News Ganit
5 Min Read

OnePlus 10 Pro 5G: आप सभी जानकारी के लिए हम बता दें कि वनप्लस कंपनी नए साल में अपना नया Flagship फोन लॉन्च करने वाली है. आपको बता दें कि अभी चीन में कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही भारत में भी इसकी लॉन्च डेट Confirm हो चुकी है.

Read Also: Flipkart Big Year End Sale 2023: iPhone 14 और 14 Plus पर भारी डिस्काउंट, यहां मिल रही शानदार डील!

OnePlus 10 Pro 5G

आपको बता दें कि नये साल की शुभ अवसर पर OnePlus 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है, इसके साथ ही वनप्लस 12R भी लॉन्च किया जा सकता है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बेहतरीन स्मार्टफोन भारत में 23 जनवरी को लॉन्च हो सकता हैं, यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट के द्वारा शेयर किया गया है.

OnePlus 10 Pro 5G
OnePlus 10 Pro 5G

इस नए स्मार्टफोन को लंच होने से पहले OnePlus कंपनी अपने पुराने स्मार्टफोन पर काफी जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है, यदि आप OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन खरीदते हैं तों इस पर 22,000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है, लेकिन आपको बता दें कि यह डिस्काउंट आपको 2 अलग-अलग भागो में मिलता है. जानिए इस बारे में विस्तार रूप से….. 

Read Also: IQOO 12 5G: इस दिन लॉन्च हो रहा ये फ़ोन, 2 मिलियन से ज्यादा है AnTuTu स्कोर, यहां जानिए स्पेक्स और कीमत!

OnePlus 10 Pro 5G Offer Details

आप सभी के जानकारी के लिए हम बता दें कि अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर OnePlus 10 Pro 5G पर 17,000 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही 5,000 रुपये का डिस्काउंट lCIC Bank के क्रेडिट कार्ड पर भी दिया जा रहा है. और तो और इसके साथ ही कंपनी 32,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है.अगर आप सभी का पुराना फोन अच्छी Condition में है तो आपको काफी अच्छा Exchange value मिल सकता है. इस बेहतरीन डिस्काउंट के मदत से आप फोन को एकदम सस्ते में खरीद सकते हैं.

OnePlus 10 Pro 5G Offer Details
OnePlus 10 Pro 5G Offer Details

अगर स्पेक्स की बात किया जिए तो इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जिसमें 48MP का Sony IMX 789 लेंस OIS सपोर्ट के साथ, 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 8MP का टेलीफोटो लेंस मिल जाता है. सेल्फी और वीडियो के लिए 32MP का कैमरा देखने कों मिल जाता है. इसके बाद डिस्प्ले कि बात करे तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल जाता है. मोबाइल फोन की Security के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का ईस्तेमाल किया गया है! 

Read Also: Upcoming Electric Bikes: ये बाइक्स दिसंबर में लांच होते ही अपने गजब के फीचर के साथ मचाएगी मार्किट में बवाल!

इस बेहतरीन स्मार्टफोन में आपको 5000mAh का बैटरी मिल जाता हैं, जोकि 80 वॉट के supervooc चार्जिंग के साथ मिलती है. स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 1 चिप पर काम करता है जो गेमिंग के लिए काफी मजेदार हैं! 

Lava Agni 2 5G Big Discount

अगर आप अमेजन के मदत से Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन खरीदते हैं तो 3,000 रुपये का एडिशनल एक्सचेंज डिस्काउंट मिल जाता है. यदि आपके पास IDFC Bank का क्रेडिट कार्ड है तो आप 1,000 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिल सकता हैं आपको बता दें कि वैसे इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है. और अगर प्रोसेसर कि बात किया जाये तो Dimensity 7050 प्रोसेसर मिल जाता है जो कि काफी अच्छा प्रोसेसर माना जाता है, इसके साथ ही 8/256GB स्टोरेज भी मिल जाता हैं, बैटरी की बात करें तों 4,700mAh का पावरफूल बैटरी मिल जाता है, जो 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ आता है.

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
OnePlus 10 Pro 5G
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *