MG Comet EV Price: इलेक्ट्रिक कार हो गई और भी सस्ती, अब मिल रही सिर्फ इतने में!

News Ganit
6 Min Read
MG Comet EV

MG Comet EV Price: जैसा कि आप सभी जानते ही हैं आज के चल रही है इस दौर में पेट्रोल डीजल की महंगाई आसमान छू रहा है जिस वजह से लोग अब डीजल पेट्रोल वाले वाहनों को छोड़कर इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ आकर्षित हो रहे हैं जिसे देखते हुए इलेक्ट्रिक कर बनाने वाली कंपनियां MG मोटर्स की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV गिफ्ट के तौर पर पेश की है। साथिया कर आप सभी को बहुत ही कम कीमत में देखने को मिलने वाला है। 

MG Comet EV Price

MG मोटर की तरफ से भारत में साल की अंत के महीने में एयर एंड ऑफर का घोषणा कर दिया गया है जिसमें इस महीने में एमजी इलेक्ट्रिक कर को परचेस करने वाले लोगों को 1.5 लाख रुपए का लाभ होगा। साथी कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन ऑफर  SUV एस्टर पर दिया जा रहा है। इसके साथ-साथ कंपनी एक लाख रुपए की बेनिफिट एवं ₹50000 तक का एक्सचेंज की ऑफर अपने ग्राहकों के लिए प्रोवाइड कर रही है जिससे ग्राहकों को कल 1.5 लाख रुपए तक का लाभ देखने को मिल जाता है साथी आप सभी की जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि यह औफर 31 दिसंबर तक रहेगा। 

Features and specifications of the top variant

इस बेहतरीन EV मैं 42 PS के पावर आउटपुट एवं 110Nm टॉर्क के साथ 17.3kwh का बेहतरीन बैट्री पैक के साथ देखने को मिल जाती है। जिसके साथ कंपनी द्वारा फास्टिंग चार्जिंग के लिए 3.3 वाट का जिसकी मदद से केवल 5 घंटे में 0% से 100%परसेंट तक बहुत ही आसानी से चार्ज कर देता है। साथ ही बात की जाए इस कार की रेंज के बारे में तो यह 230 किलोमीटर तक की रेंज बहुत ही आसानी से देने में सक्षम है साथी कंपनी द्वारा बताया गया है कि इस कमेंट यह भी को लगभग 1000 किलोमीटर तक का सफर पूरा करने के लिए केवल ₹500 तक का खर्च देखने को मिलेगा। 

चलो बात कर लेते हैं इसकी डिजाइन को लेकर इसमें आपको बुलिंग इयर EV देखने को मिल जाती है।जिसकी लंबाई 2974 mm चौराहे 1505 mm एवं ऊंचाई 1640 mm देखने को मिलती है। इसके साथ-साथ इसका वइलबेस 2010mm का आप सभी को देखने को मिल जाएगी। और टर्निंग रेडियो 4.2 मी जो की व्यस्त रोड पर ड्राइविंग के लिए एक बेहतरीन माना जाता है इसके साथ-साथ इसमें आप सभी को इसलिए फ्रेंड लेफ्ट फूल चौराहे एलइडी स्ट्रिप भी देखने को मिल जाती है। 

MG Comet EV
MG Comet EV

साथी इसमें 10.25 इंच स्क्रीन एवं टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम डिजिटल क्लस्टर भी आप सभी को देखने को मिल जाएंगे साथी ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्रकार के सुविधा उपलब्ध हैं साथी फीचर्स के तौर पर म्यूजिक टर्न में टर्न नेविगेशन जो की मौसम की सारी जानकारी एवं रियल टाइम ट्रैफिक अपडेट भी कंपनी रेस में प्रोवाइड किया है यह कर आप सभी को कुल चार कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है जिसमें नीला,सेरेनिटी हरा,  सनडौनर नारंगी, एवं फ्लेक्स रेड कलर के तौर पर आप सभी के देखने को मिल जाएंगे।

Read Also: Hero Splendor Plus Sports Edition मचा रही है बवाल, फीचर्स देख रह जायेंगे हैरान!

Features of MG Comet EV Pace variant

इस कर में भी आप सभी को बैटरी डिजाइन एवं रेंज सब कुछ एक जैसा ही देखने को मिल जाएगा लेकिन इसमें एक अलग चीज जो की फ्रंट विंडशील्ड वाइपर देखने को मिल जाता है इसके साथ-साथ ऑटो ओरबीएनबी देखने को मिल जाती है और यह कर स्टील एलॉय से बना हुआ है इसका मैं आप सभी को हर एक जगह हेलो जन भी देखने को मिल जाएंगे। 

और लॉक अनलॉक बटन एवं बटन का डिग्गी खोलने के लिए भी देखने को मिल जाता है साथी अंदर की ओर क्रोम हैंडल एवं दोनों डोर पर स्पीकर भी देखने को मिल जाती है और यह एक सिंगल स्क्रीन के साथ देखने को मिलता है।

Read Also: Redmi 13C 5G Price in India: Xiaomi ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता 5G फोन, सिर्फ इतने रुपये है कीमत

Conclusion

तो आज की इस आर्टिकल में हमने जाना MG Comet EV के बारे में तो अगर आपको ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर से ज्वाइन करें और निचे कमेंट सेक्शन में अपना फीडबैक जरूर दे।

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
MG Comet EV

 

TAGGED:
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *