Gogoro Electric Scooter: सबसे धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर 12 दिसंबर को लॉन्च होने वाली है, फीचर्स जान रेह जायेंगे हैरान!

News Ganit
4 Min Read

Gogoro Electric Scooter: जैसा कि हम सभी जानते हैं अब साल खत्म होने में  महज कुछ ही दिन बचे हैं। और इस वक्त इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बहुत ही उचम् सीमा पर है। ऐसे में प्रत्येक टू व्हीलर निर्माण करने वाली कंपनियो का यही प्लान है कि वह इस साल के अंत तक अपनी एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर का मार्केट में पेश करें। इससे कंपनियों को लाभ यह होगा कि साल के अंत तक ग्राहक इनके द्वारा पेश किए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदेंगे और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सपीरियंस भी अच्छे तरीके से ले पाएंगे।

Read Also: OnePlus 10 Pro 5G पर भारी डिस्काउंट, अब सिर्फ ₹22,000 में मिल रहा है ये फ़ोन!

Gogoro Electric Scooter 

आप सभी की जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माण करने वाली कंपनियां बहुत जल्द भारतीय बाजारों में Gogoro को पेश करने वाली है. साथी कंपनी ने दबा दिया है कि 12 दिसंबर 2023 तक वह नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजारों में पेस करने वाली है.

Gogoro Electric Scooter
Gogoro Electric Scooter

Read Also: IQOO 12 5G: इस दिन लॉन्च हो रहा ये फ़ोन, 2 मिलियन से ज्यादा है AnTuTu स्कोर, यहां जानिए स्पेक्स और कीमत!

Gogoro Electric Scooter Features

चलिए बात कर लेते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलने वाली शानदार फीचर के बारे में और सतीश इलेक्ट्रिक स्कूटर में आप सभी को क्या शानदार रेंज देखने को मिलने वाला है लेकिन कोई जानकारी को बताइए पता चला है कि इसकी अधिकतम स्पीड के बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है फिर भी अनुमान जताया जा रहा है की  कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1400 mm का बेहतरीन वहिलेस विकल्प देने वाला है। 

Gogoro Electric Scooter
Gogoro Electric Scooter

इसके साथ-साथ आप सभी को इसमें 12 इंच की व्हील के साथ बेहतरीन कंफर्टेबल राइड देखने को मिलने वाला है. और ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर 220 mm एवं रियल में 180 mm  डिस्क ब्रेकिंग ऑफर देखने को मिल जाएगी. जिसकी वजह 126 किलोग्राम बताया जा रहा है। 

Read Also: Upcoming Electric Bikes: ये बाइक्स दिसंबर में लांच होते ही अपने गजब के फीचर के साथ मचाएगी मार्किट में बवाल!

Gogoro Electric Scooter Price

आपके मन में यह जरूर आया होगा कि आखिरकार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत क्या रहने वाली है तो आप सभी की जानकारी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि कंपनी की तरफ से इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं वहीं इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपये एक्स शोरूम  के साथी से मार्केट में पेश कर सकती है। 

इसके साथी पेश करने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेहतरीन टक्कर भारतीय बाजार में उपलब्ध OLA , At her एवं TVS जैसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ देखने को मिलने वाला है। 

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
Gogoro Electric Scooter 
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *