Redmi Note 13 Pro 5G Launch Date in India: धांसू फीचर्स के साथ रेडमी लाया यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन!

News Ganit
5 Min Read

Redmi Note 13 Pro 5G Launch Date in India: आज के इस समय में कोई सा भी काम बिना फोन के मदद से नहीं हो सकता अगर आप कोई साभी ऑनलाइन काम करते हैं तो उसके लिए आपके पास  एक अच्छा स्मार्टफोन का होना बहुत ही जरूरी हो गया है इसे देखते हुए ही Xiaomi नें अपने एक न्यू फोन को मार्केट में लॉन्च करने का घोषणा किया इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro 5G हैं फोन के अंदर आपको शानदार फीचर और डिजाइन के सात बहुत जल्द आपको देखने को मिल सकता हैं। 

Redmi Note 13 Pro 5G में आप सभी को इस Smartphone में 8 GB RAM और Qualcomm Snapdragon 7S Gen 2 Processor देखने को मिल सकता है और तो और इस फोन कि Battery की बात करे तो आपको 5100 mAh पावर की लिथीअम – पॉलीमर बैटरी का ईस्तेमाल किया गया है। चलिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारें में विस्तार रूप से जानते है।

Read Also: Tata Nano Electric की धमाकेदार एंट्री! इलेक्ट्रिक सेगमेंट में बड़ा टर्न, सामने आई जबरदस्त खबर!

Redmi Note 13 Pro 5G Launch Date in India

आप सभी की जानकारी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि Redmi अपने 13 Series के फोन को इस महीने के अंत तक Launch कर सकती हैं इसकी जानकारी Official तौर पर आ चुकी है। आप सभी को इस फोन के अंदर काफी बेहतरीन Camera और Battery दिया गया है इस फोन में Android Version 13 पर बेस्ड है, जिसका डिस्प्ले साइज़ 6.67 इंच का है। आप सभी को यह भी बता दे कि रेडमी अपने न्यू फोन Redmi Note 13 Pro 5G को इंडियन मार्केट में 30 नवंबर को लॉन्च कर सकती है, इसकी जानकारी ऑफिसियल पता हो चुका है

Redmi Note 13 Pro 5G
All Image Credit: Trakin Tech

Redmi Note 13 Pro 5G Price in India

इस फोन में आप सभी को काफी शानदार Features देखने को मिल रहा हैं अब हम आप सभी को इसकी कीमत के बारे में  बता दे इसकी कीमत इंडियन मार्केट में ₹17,999 रुपया हो सकता है अगर इस फोन की स्टोरेज कि बात करें तो इस फोन में आप सभी को 8 जीबी रैम और 128 जीबी इन्टर्नल स्टोरेज देखने को मिल सकता है, इसके इन्टर्नल स्टोरेज को इक्स्पैन्ड नहीं किया जा सकता है.

Redmi Note 13 Pro 5G Price in India

Redmi Note 13 Pro 5G Display

अगर इस Redmi Note 13 Pro कि डिस्प्ले कि बात करे तो आपको 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले देखनों को मिल रहा है, और तो और जिसका रेसोल्यूशन 122 x 2712 पिक्सल का है. इसके अलावा आपको इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी आसानी से देखनों को मिल सकता है. इतना ही नहीं डिस्प्ले की ऐस्पेक्ट रसीओ 20:9 का है. इस फोन अंदर मुझे सबसे बेहतरीन बात यह लगा है, कि इसमें 1800 निट्स की ब्राइट्निस सपोर्ट का ईस्तेमाल किया गया है. आपको बता दे कि इसकी डिस्प्ले बेजल लेस है, जो पंच होल डिजाइन के साथ आता है.

Redmi Note 13 Pro 5G Display

Read Also: Animal Trailer Release: गजब का है रणबीर कपूर का अवतार, रोंगटे खड़े कर देने वाली है ये बाप-बेटे की कहानी, देखें ट्रेलर

Redmi Note 13 Pro 5G Camera

इस फोन में आप सभी को 200 MP का प्राइमरी कैमरा सेन्सर मिल सकता है, और इसकी सेकन्डरी कैमरा 8 MP अल्ट्रा-वाइड ऐंगल के साथ आता है और इसकी तीसरा कैमरा2 MP मैक्रो लेंस के साथ आपको मिल जाता है . अब अब front कैमरा की बात करे तो 16 MP का सिंगल कैमरा सेन्सर का उपयोग गया है. रियर कैमरा फीचर्स के रूप में Digital Zoom, Auto Flash, Face detection जैसे फीचर्स का भी ईस्तेमाल किया गया है. 

Redmi Note 13 Pro 5G Camera

Redmi Note 13 Pro 5G Battery & Charger

आप सभी को हम पहले ही बता दिए है कि इस फोन में आप सभी को 5100 mAh कि बैटरी का देखने को मिल सकता हैं फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए 67W की फास्ट चार्जिंग का ईस्तेमाल किया गया है कंपनी का यह कहना है कि  0-100 तक चार्ज होने में मात्र 44 मिनट का समय लगता है.  इस फोन को चार्ज करने के लिए  आपको USB Type-C केबल का सपोर्ट देखने को मिल सकता है.

Join our Telegram ChannelClick Here
Official WebsiteClick Here
Redmi Note 13 Pro 5G
Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *